CSK vs DC: धोनी के धुरंधरों से टकराएंगे दिल्ली के दिलेर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: मुकेश कुमार झा Updated Mon, 04 Oct 2021 12:44 PM IST
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स
1 of 5
विज्ञापन
आईपीएल 2021 के 50वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। दोनों ही टीमें प्लेऑफ में पहुंच चुकी हैं। अगर प्रदर्शन की बात करें तो, दोनों ही टीमों ने 12-12 मैच खेले हैं, जिनमें दोनों ने 9-9 मैचों में जीत हासिल की हैं। अगर दोनों टीमों के पिछले मुकाबले की बात करें तो, चेन्नई को पिछले मैच में राजस्थान के हाथों सात विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। वहीं, दिल्ली ने पांच बार की चैंपियन मुंबई को चार विकेट से हराया था। बता दें कि दिल्ली पिछले तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज की है। उसकी निगाह जीत का 'चौका' लगाने पर होगी। ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों की प्लेइंग XI कैसी हो सकती है...
 
दिल्ली बनाम चेन्नई
2 of 5
अंकतालिका में कौन कहां?
चेन्नई और दिल्ली दोनों के अंकतालिका में 18-18 अंक हैं। हालांकि, धोनी की टीम अंकतालिका में पहले स्थान पर है क्योंकि उसके नेट रनरेट (+0.829) दिल्ली से ज्यादा है। बता दें कि दिल्ली +0.551 नेट रनरेट के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है। 
विज्ञापन
धोनी बनाम पंत
3 of 5
चेन्नई का पलरा भारी
वहीं, अगर आंकड़ों की बात करें तो, चेन्नई का पलरा भारी दिखता है। दोनों टीमों के बीच 24 मुकाबले हुए हैं, जिसमें 15 मुकाबले चेन्नई ने जीते हैं जबकि दिल्ली को नौ मैचों में जीत मिली है। 
दिल्ली बनाम चेन्नई
4 of 5
चेन्नई कर सकती है टीम में बदलाव
पिछले मैच में चेन्नई की टीम 189 रन बनाकर भी मैच हार गई। चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 101 रन बनाए थे। राजस्थान के बल्लेबाजों के आगे चेन्नई के गेंदबाजों की एक न चली। राजस्थान के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर धोनी की टीम को सात विकेट से शिकस्त दी थी। दिल्ली के खिलाफ धोनी टीम में एक दो बदलाव कर सकते हैं। ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर की वापसी हो सकती है। वहीं, दिल्ली की टीम उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
दिल्ली vs चेन्नई
5 of 5
दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), रविद्र जडेजा, सैम करन/ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ/दीपक चाहर, जोश हेजलवुड।

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान व विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, अवेश खान, एनरिच नॉर्टजे।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

Latest Video

सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00