PHOTOS में IPL: अंपायर के फैसले पर नाचने लगी जीवा धोनी, रैना भी मुस्कुराए, जीत के बाद हंसती दिखीं प्रीति जिंटा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: Rajeev Rai Updated Thu, 07 Oct 2021 10:33 PM IST
प्रीति जिंता
1 of 6
विज्ञापन
आईपीएल 2021 के 53वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने एकतरफा अंदाज में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी पंजाब की टीम ने कप्तान केएल राहुल की 98 रनों की नाबाद पारी के दम पर सिर्फ 78 गेंदों में ही 135 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। 
फाफ डू प्लेसी
2 of 6
दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गए दिन के पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बल्लेबाजी के लिए कहा। इसके जवाब में चेन्नई के बल्लेबाजों ने बेहद खराब शुरुआत की। टीम ने 100 रन के अंदर ही अपने शीर्ष के पांच प्रमुख खिलाड़ियों के विकेट गंवा दिए। पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन ने चेन्नई की टीम को घुटनों पर ला दिया। लेकिन चेन्नई के सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस आखिरी ओवर तक अकेले सामना करते रहे और 76 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने जडेजा के साथ मिलकर भी एक मजबूत साझेदारी की। 
विज्ञापन
अर्शदीप सिंह
3 of 6
डुप्लेसिस के 76 रनो की बदौलत ही चेन्नई की टीम एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई और पंजाब के सामने 135 रनों का लक्ष्य दिया। पंजाब की तरफ से अर्शदीप सिंह और क्रिस जोर्डन नेे सर्वाधिक दो-दो विकेट हासिल किए।
जीवा धोनी
4 of 6
चेन्नई की बल्लेबाजी हालांकि उतनी अच्छी नहीं रही लेकिन कप्तान धोनी को अपनी बेटी जीवा धोनी और फैंस का भरपूर साथ मिला। इस मैच में एक वक्त ऐसा आया, जब धोनी की बेटी जीवा खुशी के मारे नाचने लगी। ये पल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल सीएसके की पारी के 19वें ओवर में रविंद्र जडेजा के खिलाफ एलबीडबल्यू की अपील हुई, जिस पर नॉटआउट देने के बाद केएल राहुल ने रिव्यू लिया। थर्ड अंपायर ने भी इस पर नॉट आउट का निर्णय कायम रखा, इसके बाद जीवा खुशी से नाचने लगी। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन
केएल राहुल
5 of 6
उधर लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को राहुल ने तेज शुरुआत दिलाई। टीम ने चार ओवर में ही 42 रन जोड़ दिए। हालांकि शार्दुल ठाकुर ने मयंक अग्रवाल को आउट कर टीम को पहला झटका दिया। दूसरी पारी में चेन्नई की तरफ से जहां शार्दुल विकेट चटका रहे थे तो वहीं पंजाब की तरफ से कप्तान राहुल रनों की बारिश कर रहे थे। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

Latest Video

सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00